बीएफ बड़ी

Image source,बिहारी xx

तस्वीर का शीर्षक ,

डॉग गर्ल बीएफ: बीएफ बड़ी, वैरी थैंक्स।मैंने उससे कहा- हाँ वो मैंने आपकी ईमेल में एक कहानी देखी थी.

हिंदी ब्लू मूवी दिखाओ

जैसे खुद ही आपी की चूत में घुसना चाह रहा हो।उसका हाथ अपने लण्ड पर तेजी से आगे-पीछे हो रहा था।आपी का जिस्म अकड़ना शुरू हुआ. सेक्सी बीएफ सेक्स वीडियोबस तुम्हारे लण्ड की सवारी करनी है मुझे। इन दो महीनों में अपने इस झूले पर जितना झुला सकते हो, झुला दो मुझे!मैं- भाभी आपको शिकायत का कोई मौका नहीं मिलेगा.

मैंने मन ही मन में सोचा कि आज तो लगता है कि बात बन ही जाएगी।मैंने पूछा- आपके पति को बच्चे पसन्द नहीं हैं क्या?इस पर उसने अपनी दु:ख भरी कहानी बताई. सेक्सी वीडियो खुला चुदाईखोल दीं।मैं बारी-बारी से अपने दोनों घुटनों को मोड़ते हुआ आगे लाया और आपी की रानों के नीचे से गुजार कर आगे कर लिए।अब मेरे हाथों से वज़न खत्म हो गया था.

इतना बड़ा लण्ड मेरी छोटी सी चूत में कैसे जाएगा?मैं बोला- देखो कैसे जाता है।मैंने उससे कुछ नहीं कहा और अपने काम में लगा रहा। अपने लण्ड को उसकी चूत पर रखकर मैंने जैसे ही उसे आगे बढ़ाया.बीएफ बड़ी: तो दर्द कहाँ से बर्दाश्त होगा हरामी?मुझे चुदाई के समय गालियाँ अच्छी लग रही थीं.

जिन पर मैं टूट पड़ा।वो इतनी कामुक हो गई थी कि वो मेरा सिर अपनी सीने में घुसा रही थी। मैं भी उसको कसके पकड़ कर उसके पूरे मम्मों को अपने मुँह में भरना चाहता था।बारी-बारी से मैं उसके दोनों मम्मों को अपने मुँह में लेकर चूस रहा था। मुझे लग रहा था कि मैं अमृत पी रहा होऊँ और मानो में सातवें आसमान पर उड़ रहा हूँ।उस वक़्त की खुशी में लफ्जों में बयान नहीं कर सकता।मैं उसका बदन चूमते हुए नीचे आने लगा.बहुत सेक्सी बातें करती है।पहले तो मैंने बोला- यार कौन फोन में पैसे बर्बाद करे।मेरे दोस्त ने बोला- जैसी तेरी मरजी।फिर भी उसने मेरे को नंबर दे दिया और मैंने मोबाइल में स्टोर कर लिया।उस लड़की का नाम अंजलि था।उस रात को अकेले बैठा था.

सेक्सी नंगी पुंगी पिक्चर - बीएफ बड़ी

जिसे सुनकर उसे कुछ-कुछ होने लगा। हमने हाथ मिला लिए और मैंने कुर्सी थोड़ी और पास कर ली।फिर मैंने और एक जोक सुनाया जिसे सुन कर उसने मेरा हाथ दबाया।मैं थोड़ा और आग भड़काने लगा और मैंने अपना हाथ उसकी जांघ पर रख दिया।उसका बदन काँपने लगा।मुझे मज़ा आने लगा।मैं उसे लेकर वहाँ से इंडिया गेट ले गया, वहाँ पार्क में बैठ कर मैंने उसे थोड़ा किस करना.फिर हमने हवेली रेस्तराँ पर रुक कर नाश्ता किया और आगे के लिए निकल लिए।जब हम होटल से निकले तो उसने कहा- मुझे कपड़े चेंज करने हैं।मैंने कहा- क्यों?उसने कहा- लम्बा सफ़र है.

वो सिर्फ काम की देवी की तरह लग रही थी। लगता था कि ईश्वर ने बहुत फुर्सत में बनाया था।‘पायल.बीएफ बड़ी चिल्लाकर क्या अपनी चुदाई सारे मोहल्ले को बताओगी?वो बोलीं- तुमने इतनी जोर से डाला क्यों.

और ये मेरी सहेली और उसके उन दोस्तों की वजह से ही है कि आज मैं इतना खुली हुई हूँ।ये सब वो बिना किसी हिचकिचाहट से करती है।उसने बताया- पहले मैं ये सब पसंद नहीं करती थी.

बीएफ ब्लू पिक्चर वीडियो?

बीएफ बड़ी चलो अब अपनी पढ़ाई करो और आज से जब तक तुम्हारे एग्जाम नहीं खत्म हो जाते.

किन्नर सेक्स ओपन वीडियो?बीएफ सेक्सी नंगा डांस

बीएफ बड़ी मैं भी जाती हूँ।यह कह कर हमारे कमरे से बाहर चली गईं।कहानी जारी है।[emailprotected].

बीएफ सेक्सी मूवी बीएफ वीडियो

मैं उसको अब झटके मारने वाला था।मैं उसको पकड़ कर लिप किस करने लगा और झटके मारने लगा।फिर मैं हाथ पीछे ले गया और उसके चूतड़ को पकड़ कर ऊपर-नीचे करने लगा और उसके मुँह को छोड़ दिया था क्योंकि अब दर्द नहीं होने वाला था।अब वो खुद ही ऊपर-नीचे होने लगी और जब वो ऊपर-नीचे हो रही थी.अन्तर्वासना के पाठकों को मेरा नमस्कार।मैं रोमा, फिर से एक कहानी लेकर आई हूँ।आज की यह कहानी मेरी और मेरे जीजू की है। आशा करती हूँ आपको पसंद आएगी।मैंने सेकंड ईयर की परीक्षा दे दी थी.

बीएफ बड़ी मैंने बात खत्म करके आपी के होंठों को चूमने के लिए अपना सिर झुकाया तो उन्होंने अपने हाथ से मेरे चेहरे को रोका और होंठ दूसरी तरफ करते हो नाराज़गी से कहा- अच्छा जाओ.

रामायण ऑडियो

செக்ஸி செக்ஸி பிஎஃப்भीड़ में एक धक्का और लगा तो उसकी लोअर के बीच में उभरा हुआ उसका सोया हुआ गुदगुदा लंड मेरे हाथ से टकरा गया और मेरी सिसकारी निकल गई।अब मैं खुद चाह रहा था कि उसकी लोअर में लटक रहा सोया हुआ उसका लंड बार-बार मेरे हाथ से टकराए.

जाओ आप अपने ज़ख़्म और खून साफ करो और मैं अपना कर लेता हूँ।आपी ने भी हँस कर मुझे देखा और मेरे होंठों पर एक किस करके खड़ी हो गईं।मैं भी उनके साथ खड़ा हुआ.तो मैंने उसको दो बार चोदा।फिर मैं वापस जयपुर आ गया।थोड़े दिन बाद उसने बात करना बंद कर दिया और बोली- मेरी शादी होने वाली है.

वो अपने असल रूप में मुझे डंसने को तैयार बैठा था। मैंने कुछ समय उसके लण्ड को अपने होंठों से चूसा और फिर थोड़ा ऊपर उठकर उसके लण्ड को अपने मम्मों में भींच कर हिलाने लगी।उधर पीछे से मार्क भी मेरे ऊपर आ गया और मेरे मम्मों को पकड़ कर ज़ोर-ज़ोर से ऊपर-नीचे करने लगा.

पहले चोदो तो फिर खुद ही पता चल जाएगा।अब उसके साथ ऐसी खुल कर बातें करने से मुझे भी जोश आने लगा था। मैंने उसकी गाण्ड के छेद के ऊपर फिर से डिल्डो रखा और थोड़ा सा थूक लगाया और फिर उसकी चूत पर किस करते हुए डिल्डो को एक ही झटके में अर्श की गाण्ड में फिट कर दिया।अर्श चिल्लाई- उई आह आह.

उसी इलाके से जहाँ के लोग सबसे ज्यादा फौज में जाते हैं।मैं एक प्राइवेट कंपनी में अच्छा जॅाब करता हूँ. सब भूल गया।आगे उसके साथ मेरा कैसे जमा ये सब तफसील से लिखूंगा।आप मेरे अनुभव पर अपने कमेंट्स जरूर भेजिएगा।[emailprotected]कहानी जारी है।.

सनी लियोन का हॉट सेक्स वीडियो मैं हाथ से हिलाकर लंड का पानी निकाल लेता हूँ। मैं मुठ मारने का बहुत शौकीन हूँ और लगभग रोज़ ही टट्टी करते समय मुठ मारने का मज़ा कर लेता हूँ।मुझे लगा था कि शादी के बाद मेरी यह आदत चली जाएगी मगर ऐसा न हो सका।मैं मनप्रीत सिंह 32 साल एक का 5’7″ लम्बाई वाला औसतन शरीर के साथ गोरे रंग का आम सा आदमी हूँ। ज्यादा मोटा नहीं हूँ.

बीएफ दिखाएं बीएफ

बीएफ बड़ी: तो मुझे डर लगा।आंटी ने उठ कर हॉल की लाइट बंद कर दी और वापस वैसे ही सोने लगीं। अब वो अपने पैरों को घुटनों तक खुला करके मेरी छाती पर रगड़ने लगीं। अब मुझे समझ में आ गया था कि वो क्या चाहती हैं। इसलिए मैंने भी हिम्मत करके उनके पैरों पर अपने हाथ रख दिए और घुमाने लगा।अब आंटी को भी मज़ा आने लगा था। फिर मैंने अपना हाथ घुटनों के आगे भी बढ़ाना चालू कर दिया.ट्रस्ट मी।वो बोलीं- पहले कभी किया नहीं है अभि।मैंने कहा- आज मेरा बर्थडे का गिफ्ट तो यही है.